मशहूर ऐक्ट्रेस श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान कहलाने वाले सचिन पर लगाया गंभीर आरोप

0
451

नई दिल्ली :पिछली बार फिल्म प्रड्यूसर पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाने के बाद सड़क पर कपड़े उतारने से चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस श्री रेड्डी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाने वाली श्री रेड्डी ने महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। श्री रेड्डी की फेसबुक पोस्ट में लिखा गया, ‘एक रोमांटिक आदमी जिनका नाम सचिन तेंदुलकरन जब हैदराबाद आते हैं तो चार्मिंग गर्ल से रोमांस करते हैं। हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी मिडिल मैन हैं। बड़े से बड़ा आदमी अच्छी तरह रोमांस कर सकता है।

श्री रेड्डी के बयान को लेकर फैन्स में काफी गुस्सा है। कुछ फैन्स ने लिखा कि वो अपनी गंदी बातों को स्पोर्ट्स से दूर रखें।
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘सुरेश बाबू के बेटे ने मुझे स्टूडियो में बुलाया और मेरे साथ बहुत बुरी तरह से यौन संबंध बनाए।’ इन आरोपों के बाद उन्होंने ऐक्टर राणा डग्गुबाती के भाई अभिराम डग्गुबाती के साथ किस करते हुए अपनी फोटो और अपनी चैट सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दी थी।आपको बता दें, श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में जिस ‘चार्मिंग गर्ल’ की ओर इशारा किया है, उसे तेलुगू फिल्म अभिनेत्री चार्मी कौर से जोड़ा जा रहा है। वैसे श्री रेड्डी ने बहुत बड़ी बात को एक पोस्ट के माध्यम से सबके सामने लाकर रख दिया है।

अब देखना यह होगा की इतनी बड़ी बात पर चार्मी कौर या फिर सचिन तेंदुलकर की तरफ से कोई रिएक्शन आता है या नही।इससे पहले अपनी हरकत की वजह से श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत) की धारा 294 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था। अभिनेत्री ने हैदराबाद की बंजारा हिल्स में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सामने कपड़े उतार कर अपना विरोध जताया था।

श्री रेड्डी कई सनसनीखेज आरोप लगाकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई लोगों के नाम सार्वजनिक किए जिसके बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा श्री के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए थे.बता दें की अब तक सचिन तेंदुलकर की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है और अब तक लोगों को इस बात का इंतज़ार भी है की सचिन इस आरोप का कैसे जवाब देंगे।

A romantic guy called sachin tendulkaran,when he came to Hyderabad, charmi'ng girl did a romance wt him..high profile…

Posted by Sri Reddy on Monday, September 10, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here