स्वामी हुए सख्त,कहा: मोदी सरकार रोना धोना बंद करे और ……

0
84

नई दिल्ली :पाकिस्तान की ओर लगातार किए जा रहे संघर्षविराम उल्लंघन पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मैं शुरुआत से ही कह रहा हूं, युद्ध की तैयारी करो और पाकिस्तान के चार टुकड़े करो। स्वामी ने कहा, ‘अब बातचीत की गुंजाइश खत्म हो गई है। यह एक हद है, जो इन्होंने पार कर दी है। पाकिस्तान के आतंकवादियों से चीन भी परेशान है। चीन ने भी पाकिस्तान को चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की तरफ से बीते रविवार जमकर सीजफायर उल्लंघन किया गया था इस दौरान एक सेना अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए थे।जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में पाकिस्तान ने जबरदस्त गोलाबारी की थी।

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार (5 फरवरी) को पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी की निंदा की जिसमें सेना के एक कैप्टन सहित चार भारतीय सैनिक शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय सेना की बहादुरी पर पूरा विश्वास है और वे पड़ोसी को ‘माकूल जवाब’ देंगे. राजनाथ ने संवाददाताओं से कहा, “हमें सैनिकों की बहादुरी पर पूरा विश्वास है और वे इसका उचित जवाब देंगे.” केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी संघर्ष विराम के उल्लंघन पर पाकिस्तान की निंदा करते हुए कहा, “भारतीय सेना पर भरोसा रखें. सही समय आने पर वे उचित जवाब देंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here