UN की कार में सेक्स का वीडियो वायरल

0
74

एक तरफ कोरोना महामारी तो दूसरी तरफ संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारी द्वारा कार में सेक्स करने को लेकर संयुक्त राष्ट्र को शर्मसार होना पड़ रहा है. संयुक्त राष्ट्र ने इस बाबत कहा कि इजराइल में संयुक्त राष्ट्र की आधिकारिक कार में कथित सेक्स एक्ट फुटेज से हैरान-परेशान करने वाली हैं. इसकी जानकारी मीडिया को शनिवार को दी गई. बीबीसी न्यूज के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि यह घटना संयुक्त राष्ट्र को हैरान और परेशान करने वाली है. यह आचरण घृणित है. वायरल वीडियो 18 सेकंड की है, जिसको घिनौना बताते हुए उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र के आंतरिक निगरानी सेवा के कार्यालय के नेतृत्व में इसपर तेजी से जांच चल रही है.
मीडिया में सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कार संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की है। संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने बताया कि इस वीडियो ने यूएन को हैरान और बुरी तरह से परेशान कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘यह व्यवहार घृणित है और हम जिस चीज के लिए खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारी ने काम किया है।इस वीडियो के सामने आने के बाद जांच जारी है। दुजारिक ने कहा कि वीडियो में मौजूद लोगों की पहचान जल्द कर ली जाएगी और उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई भी होगी।
यूएन ने कहा है कि इस बात की संभावना है कि वीडियो क्लिप में दिख रहे लोग इसराइल में एक शांतरक्षक दल के सदस्य हो सकते हैं. इस वीडियो में आगे की सीट पर कंधा झुकाए एक और व्यक्ति बैठा है लेकिन ड्राइवर कार चलाता नहीं दिख रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here